iklan banner

Redmi India teases a 64MP camera phone: Is it the Redmi Note 8 Pro? Xiaomi Redmi Note 8 Pro Specification's

Xiaomi अब 64 MP Camera वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।टीजर जारी किया गया है, लेकिन ये साफ नहीं है कि ये स्मार्टफोन कौन सा होगा।
Redmi India teases a 64MP camera phone: Is it the Redmi Note 8 Pro? Xiaomi Mi 8 Pro Specification's


Xiaomi ने हाल ही में भारत में Redmi सीरीज के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स Redmi K20 और Redmi K20 Pro लॉन्च किया जो काफी यूजर को उसका कीमत ज्यादा पसंद नहीं किया।अब Redmi K20 और Redmi K20 Pro के बाद  अब कंपनी 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है?

ये खबर Xiaomi का सब ब्रांड Redmi के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर एक पोस्ट किया है जिस में कहा गया है कि Redmi जल्द ही 64 मेगापिक्सल कैमरा वाला स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।

Xiaomi इंडिया हेड और ग्लोबल वाइस प्रेसिडेंट मनु कुमार जैन ने भी कैमरा का सैंपल पोस्ट किया है,जो Redmi के 64 megapixel कैमरे से ली गई है। फिलहाल ये साफ नहीं है कि ये कौन सा स्मार्टफोन होगा। लेकिन कंपनी ने हाल ही में Redmi का फ्लैगशिप लॉन्च किया तो मुमकिन है ये उससे कम कीमत का होगा।

Redmi K20, K20 Pro लॉन्च हो चुके हैं. इसलिए उम्मीद की जा रही है कि Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro को कंपनी 64 मेगापिक्सल के कैमरा सेंसर के साथ लॉन्च कर सकती हैं क्योंकि Redmi Note 7 Pro औऱ Redmi Note 7S के साथ कंपनी ने 48 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर दिया था। इसलिए Redmi Note  और 8 Pro मे भी 64 मेगापिक्सल का सेंसर दे सकता है।

 Redmi K20 or Pro specifications

भारत , चीन और दूसरे देसों के मार्केट में Redmi Note 7 सीरीज काफी पॉपुलर हुए हैं।  हाल ही में Xiaomi ने Mi A3 भी लॉन्च किया है जो एंड्रॉयड वन बेस्ड है।भारत में ये स्मार्टफोन कब लॉन्च होगा फिलहालव साफ नहीं है । लेकिन कंपनी इसका ऐलान जल्द ही कर सकती है।

0 Response to "Redmi India teases a 64MP camera phone: Is it the Redmi Note 8 Pro? Xiaomi Redmi Note 8 Pro Specification's"

Post a Comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel